Mp Updateमध्यप्रदेश

IPL 2020, CSK vs KKR : चेन्नई की KKR पर जीत से मुंबई प्लेऑफ में पहुंची

IPL 2020, CSK vs KKR : रोमांचक...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20
IPL 2020, CSK vs KKR : रोमांचक मुकाबले में जडेजा ने छक्के से चेन्नई को KKR पर दिलाई जीत

दुबई| चेन्नई सुपर किंग्स ने गुरुवार को आईपीएल-13 में दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को छह विकेट से हरा दिया। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए। चेन्नई ने यह लक्ष्य आखिरी गेंद पर हासिल कर लिया।

चेन्नई के लिए ऋतुराज गायकवाड़ ने 53 गेंदों पर छह चौके और दो छक्कों की मदद से 72 रन बनाए। अंबाती रायडू ने 20 गेंदों पर पांच चौके और एक छक्के की मदद से 38 रन बनाए।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, ‘भारत को वर्ल्ड कप 2011 में ना हराने का अफसोस ताउम्र रहेगा’

रवींद्र जडेजा ने 11 गेंदों पर दो चौके और तीन छक्के की मदद से नाबाद 31 रन बना टीम चेन्नई को जीत दिलाई। चेन्नई की इस जीत से मुंबई इंडियंस को फायदा हुआ है। वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। कोलकाता के लिए सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतरे नीतीश राणा ने बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली।

राणा ने 87 रनों की पारी खेली। उन्होंने 61 गेंदों का सामना किया और 10 चौके तथा चार छक्के लगाए। शुभमन गिल ने 26 रन बनाए। दिनेश काíतक नाबाद 21 रन बनाए। चेन्नई के लिए लुंगी नगिदी ने दो विकेट लिए।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन



[ad_2]

Source link

Icj24 Staff AuthorParticipant
Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Icj24 Staff AuthorParticipant
Sorry! The Author has not filled his profile.