Mp UpdateCOVID-19 AlertPoliticalमध्यप्रदेश

घर का बना मॉस्क पहन लॉकडाउन पर मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम मोदी कर रहे हैं बैठक

PM-modi-meeting- chief-minister-Lockdown extension

 

PM modi meeting with chief minister on Lockdown extension- India TV


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर रहे हैं। इस बैठक में सबसे खास बात ये है कि पीएम मोदी घर का बना मॉस्क पहनकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चल रही बैठक में हिस्सा ले रहे हैं। लॉकडाउन को लेकर राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ जारी ये बैठक काफी अहम मानी जा रही है। दरअसल, पूरे देश में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए 14 अप्रैल तक लॉकडाउन लागू किया गया है। बैठक में स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोरोना वायरस को लेकर प्रजेंटेशन दिया है।

बैठक में पीएम मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से कहा कि आप मुझे 24*7 अपने सुझाव दे सकते हैं। कोरोना वायरस के खिलाफ जारी लड़ाई के बीच पीएम मोदी ने कहा कि आप मुझे कभी भी कोई सुझाव दे सकते हैं।

 

 देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी बैठक में पीएम मोदी को मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस को लेकर की जा रही व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी दी। गौरतलब है कि इंदौर में लगातार कोरोना के नए मरीज पाजिटिव पाए जा रहे है। मध्यप्रदेश में चिंता का विषय बना हुआ है,और मुख्यमंत्री बिना मंत्रिमंडल के अकेले ही इस स्थिति से लड़ते नजर आ रहे है।