Mp Updateमध्यप्रदेश

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने मार गिराए 3 आतंकी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने मार गिराए 3 आतंकी 1

3 terrorists killed in encounter in Jammu and Kashmir's Shopian- India TV Hindi
Image Source : PTI
3 terrorists killed in encounter in Jammu and Kashmir’s Shopian

नई दिल्ली: सुरक्षाबलों को आज सुबह जम्मू-कश्मीर में बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने शोपियां में 3 आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षाबलों ने अभी भी पूरे इलाके को घेर रखा है और सर्च ऑपरेशन जारी है। सुरक्षाबलों के मुताबिक अभी और भी आतंकी इलाके में छुपे हो सकते हैं। गौरतलब है कि पिछले 10 दिनों में सुरक्षाबलों ने 23 आतंकियों को मार गिराया है।

सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि शोपियां के तुर्कवांगम गांव में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं और किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ के साथ मिलकर एक संयुक्त टीम तैयार की और पूरे गांव का घेरावा शुरू कर दिया। इलाके में जब सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया तो खुद को घिरता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

बता दें कि पिछले 10 दिनों में सुरक्षाबलों ने 23 आतंकियों को मार गिराया है। जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने सोमवार को मीडिया से बातचीत करते हुए यह जानकारी दी कि सुरक्षा बलों ने अप्रैल से लेकर मई तक आतंकियों के सफाए को लेकर बड़ा काम किया है।

उन्‍होंने बताया कि जून महीने के पहले 15 दिनों में 27 आतंकवादी मारे गए हैं। डीजीपी ने कहा कि इन आतंकियों को हथियारों और गोला-बारूद की कमी का सामना करना पड़ रहा है, हालांकि पाकिस्तान एजेंसियां उग्रवादी संगठनों तक हथियार पहुंचाने की पुरजोर कोशिश कर रही हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link