Mp Updateमध्यप्रदेश

भारत में लॉन्च हुआ मोटोरोला का सस्ता स्मार्टफोन Moto E7 Plus, जानें कीमत

भारत में लॉन्च हुआ मोटोरोला का सस्ता स्मार्टफोन Moto E7 Plus, जानें कीमत 1

motorola- India TV Paisa
Photo:FILE

motorola

भारत में त्योहारी मौसम को देखते हुए स्मार्टफोन कंपनियां तेजी से अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। इस बीच मोटारोला ने अपना नया सस्ता स्मार्टफोन Moto E7 Plus भारत में लॉन्च कर दिया है। Motorola ने इसे किफायती स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। भारत में मोटो ई7 प्लस के 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत भारत में 9,499 रुपये है। बता दें कि भारत से पहले यह फोन ब्राज़ील में लॉन्च किया गया था। बता दें, इस फोन को पिछले हफ्ते ग्लोबली पेश किया गया था, जहां इसकी कीमत 149 यूरो (लगभग 13,000 रुपये) थी।

इसके अलावा फोन की सेल 30 सितंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी, जो कि Flipkart पर आयोजित की जाएगी। फोन के खास फीचर्स की बात करें तो मोटो ई7 प्लस स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप और वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच के साथ आता है। मोटो ई7 प्लस फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर से लैस है, साथ ही इस फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन आपको दो कलर ऑप्शन में खरीद के लिए उपलब्ध होगा। 

Moto E7 Plus के स्पेसिफिकेशन्स 

फोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो मोटो ई7 प्लस फोन हाइब्रिड डुअल-सिम स्लॉट (नैनो) को सपोर्ट करता है, और यह एंड्रॉयड 10 पर चलता है। फोन में 6.5-इंच का एचडी+ मैक्स विज़न डिस्प्ले दिया गया है, जो कि वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ स्थित है। इसके अलावा, यह फोन और यह 1.8 गीगाहर्ट्ज़ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर से लैस है, इसके साथ 4 जीबी रैम और Adreno 610 GPU मौजूद है। वहीं, फोन में 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा की बात करें, तो मोटो ई7 प्लस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं फोन का सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। Moto E7 Plus में 5,000 एमएएच की बैटरी, 10 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मौजूद है। 





Source link