बरामद किए शरीर के टुकड़े कट्टे में रखे हुए।

  • बैराड़ के फुलीपुरा गांव में युवक की हत्या, एक आरोपी पकड़ा

बैराड़ के फुलीपुरा गांव में प्रेम प्रसंग के चलते युवक का शरीर काटकर कई टुकड़े कर दिए। कुछ अंग सूखे बोरवेल में फेंक दिए और बाकी बचे हिस्से को जमीन में गाढ़ दिया। घटना के दूसरे ही दिन पुलिस ने एक संदेही को धर दबोचा और पूछताछ में हत्या का खुलासा हो गया। हत्या के मामले में तीन अन्य लोगों पर केस दर्ज किया है, जो फिलहाल फरार हो चुके हैं।

जानकारी के मुताबिक भरत (38) पुत्र सिपाही यादव निवासी फुलीपुरा ने 16 दिसंबर को बैराड़ पुलिस थाने आकर सूचना दी कि मेरा भाई केशव यादव पुत्र सिपाही 15 दिसंबर की शाम 7 बजे खेत पर जाने की कहकर गया था। उसके बाद अभी तक वापस नहीं आया। भरत ने गांव के कुछ लोगों पर संदेह जताया है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू की।

एसआई अरविंद सिंह चौहान ने बताया कि एक संदेही को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने खुलासा किया कि उसने अपने तीन अन्य साथियों के साथ कल रात (15 दिसंबर) 10 बजे भरत की हत्या कर दी है। हम चारों ने मिलकर केशव यादव की डंडों व कुल्हाड़ी से पीट-पीटकर मार डाला। बाद में हम चारों ने मिलकर केशव यादव की लाश के टुकड़े करके कुछ सूखे पड़े बोरवेल में डाल दिए और बाकी अंगों को प्लास्टिक के कट्टों में भरकर नाले में गाड़ आए हैं।

मेरी भतीजी को शादी के बाद परेशान करता था
आरोपी ने बताया है कि उसके बड़े भाई की लड़की (भतीजी) से मृतक का प्रेम प्रसंग चल रहा था। भरत की भी शादी हाे चुकी है और भतीजी की भी दूसरे गांव शादी कर दी थी, लेकिन भरत कभी भी ससुराल से भतीजी को भगाकर ले जाता था। इसी से नाराज होकर भरत की हत्या कर दी और लाश के टुकड़े कर दिए।

Comment here