Mp Updateमध्यप्रदेश

रिलायंस जियो ने आज पेश किया धांसू प्लान, 399 में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, डिजनी+ हॉटस्टार सब मिलेगा, देखें पूरी डिटेल

रिलायंस जियो ने आज पेश किया धांसू प्लान, 399 में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, डिजनी+ हॉटस्टार सब मिलेगा, देखें पूरी डिटेल 1

Jio Postpaid Plus plan Netflix Amazon Prime Disney Hotstar- India TV Paisa
Photo:PTI

Jio Postpaid Plus plan Netflix Amazon Prime Disney Hotstar

नई दिल्ली: रिलायंस जियो ने आज अपने ग्राहकों के लिए नए  JioPostpaid प्लस की घोषणा की है। कंपनी ने यह कदम कनेक्टिविटी, मनोरंजन और अनुभव में वृद्धि सेवाएं प्रदान करने के लिए उठाया है। यह नया JioPostpaid प्लस प्लान 399 की कीमत से शुरू होता है। इसमें नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, डिजनी+ हॉटस्टार जैसे ओटीटी ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त दी जा रही है। साथ ही 500 जीबी तक डेटा रोलओवर करने के साथ-साथ यूएसए और यूएई में मुफ्त अंतरराष्ट्रीय कॉल करने की सुविधा भी दी जा रही है।

Jio के निदेशक आकाश अंबानी ने इस प्लान पर कहा, “JioPostpaid प्लस को पेश करने के लिए इससे अधिक उपयुक्त समय नहीं हो सकता है। प्रीपेड स्मार्टफोन श्रेणी में करीब 400 मिलियन संतुष्ट ग्राहकों का विश्वास अर्जित करने के बाद, हम पोस्टपेड श्रेणी में अपने ग्राहक का जुनून को बढ़ाना चाहते हैं। “अंबानी ने कहा,” हमें उम्मीद है कि भारत में प्रत्येक पोस्टपेड उपयोगकर्ता इसका पूरा उपयोग करेगा।”

रिलायंस जियो के मासिक टैरिफ शुल्क इस प्रकार हैं: 399, 599, 799, 999 और 1,499 ये सभी पैक ग्राहकों की आवश्यकता के अनुसार व्यक्तिगत ऑफर और डेटा सीमा के साथ आते हैं।

Jio Postpaid Plus plan Netflix Amazon Prime Disney Hotstar

Jio Postpaid Plus plan Netflix Amazon Prime Disney Hotstar

JioPospaid प्लस की कुछ प्रमुख विशेषताएं- 

  • नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और डिज्नी+ हॉटस्टार को सदस्यता
  • Jio ऐप्स के साथ 650+ लाइव टीवी चैनल, वीडियो सामग्री, गाने और न्यूज पेपर

सुविधाएं प्लस

  • 250/कनेक्शन पर पूरे परिवार के लिए फैमली प्लान
  • 500 जीबी तक डेटा रोलओवर
  • दुनिया भर में वाईफाई कॉलिंग

अंतर्राष्ट्रीय प्लस

  • विदेश जाने वाले भारतीय यात्रियों के लिए पहली-इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी
  • यूएसए और यूएई में मुफ्त अंतरराष्ट्रीय रोमिंग
  • अंतर्राष्ट्रीय कॉलिंग (आईएसडी) 50 पी/मिनट से शुरू

इन सभी पैक में बिना किसी अतिरिक्त कीमत के नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, डिजनी+ हॉटस्टार के साथ अन अनलिमिटेड वॉयस और वीडियो कॉल की सुविधा हैं।

प्रीपेड से रिलायंस जियो पोस्टपेड प्लस कनेक्शन के लिए कैसे स्विच करें:

Jio पोस्टपेड कनेक्शन के लिए वेबसाइट के माध्यम से आवेदन करें या एक नया Jio सिम प्राप्त करने के लिए 1800 88 99 88 99 पर कॉल करें। आप अपने Jio पोस्टपेड प्लस सिम को होम डिलीवर भी करवा सकते है। आप Jio स्टोर या रिलायंस डिजिटल स्टोर पर जाकर भी सिम प्राप्त कर सकते हैं।

JioPostpaid Plus प्लान ग्राहकों के लिए 24 सितंबर से Jio Stores में और होम डिलीवरी के माध्यम से उपलब्ध होगा।

एयरटेल में 499 प्रति माह से शुरू होने वाले पोस्टपेड प्लान है जिसमें 75GB डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा है। ऑफ़र में Amazon Prime, Zee5, और Airtel Xstream ऐप का एक साल का मुफ्त सब्सक्रिप्शन शामिल है। जबकि वोडाफोन की पोस्टपेड प्लान 399 पैक से शुरू होती हैं, जो एक महीने के लिए मुफ्त वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन और Zee5 प्रीमियम एक्सेस के साथ एक महीने के लिए 100 मैसेज और असीमित कॉलिंग के साथ 40GB डेटा प्रदान करता है। लेकिन वोडाफोन आइडिया और एयरटेल के 7% से अधिक 5% उपयोगकर्ता पोस्टपेड प्लान पर हैं।





Source link