Connect with us

Top News

कांग्रेस का शिवराज सरकार पर बड़ा आरोपः कहा- बीमा कंपनियों की कर रही दलाली

Published

on

Big allegation of Congress on Shivraj government

Big allegation of Congress on Shivraj government

Bhopal : कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने प्रदेश की बीजेपी सरकार और सीएम शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने सरकार पर दलाली के आरोप लगाए और सीएम शिवराज को कमजोर मुख्यमंत्री बताया. साथ ही उमा भारती के शराबबंदी और नरोत्तम मिश्रा के हालिया बयानों पर चुटकी भी ली

Advertisement

प्रदेश कांग्रेस ने मध्य प्रदेश सरकार पर दलाली करने का आरोप लगाया है. कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि यह विज्ञापनों की सरकार बीमा कंपनियों की दलाली करती है. पटवारी ने कहा कि आज का मुख्यमंत्री कमजोर है, इसी कारण प्रदेश में अव्यवस्था के हालात बन रहे हैं. पटवारी ने तंज कसते हुए कहा कि उमा भारती की बात पर अब वजन नहीं रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश के 30% किसानों को ही बीमा राशि मिली है. संसद में कृषि विभाग की स्थाई समिति ने जो रिपोर्ट पेश की है उसके तहत मध्यप्रदेश में किसानों को लूटा जा रहा है. मध्यप्रदेश में बीमा कंपनी और सरकार के नुमाइंदे मिलकर किसानों को लूट रहे हैं.

वर्तमान मुख्यमंत्री कमजोर- पटवारी
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को सीएम बनने का आशीर्वाद मिलने के सवाल पर पटवारी ने कहा कि बार-बार मध्यप्रदेश में नया मुख्यमंत्री बनने की जो खबरें आती हैं इससे स्पष्ट हो गया है कि मध्य प्रदेश का वर्तमान मुख्यमंत्री कमजोर है. शिवराज सिंह चौहान कमजोर मुख्यमंत्री हैं, ऐसे में मध्य प्रदेश के हितों के साथ कुठाराघात होगा, अवस्थाएं हो रही है. पटवारी ने कहा कि मैं शिवराज सिंह चौहान से कहना चाहता हूं कि वह मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बने रहें.

बिजली महंगी नहीं होनी चाहिए
जीतू पटवारी ने कहा बिजली उत्पादन में घोटाला हो रहा है. कोयला को लेकर भी घोटाले की खबरें आ रही हैं. मध्यप्रदेश में बिजली के दाम नहीं बढ़ने चाहिए. पटवारी ने कहा कि विद्युत नियामक आयोग किसी की नहीं सुनता, जब उसे रेट बढ़ाने होते हैं तो किसी की आपत्ति नहीं सुनी जाती. कांग्रेस बिजली दरों की बढ़ोतरी को लेकर लगातार आपत्तियां दर्ज कराते रहे हैं.मध्यप्रदेश की सियासत में एक बार फिर उमा भारती सक्रिय होने के दे रही हैं संकेत, पढ़िए कैसे…उमा भारती की बात में वजन नहीं रहा

Advertisement

Also Read

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती की शराबबंदी को लेकर दिए गए बयानों पर जीतू पटवारी ने कहा कि उमा भारती की बात में अब इतनी ताकत बची नहीं है. वह कोई बात याद ही नहीं रखती हैं. शराबबंदी की बात करती हैं, लेकिन उनकी पार्टी के लोग ही उनकी आलोचना करते हैं. वह अच्छी और सच्ची नेता हैं तो नई शराब दुकानों को लेकर एक भी शब्द क्यों नहीं बोला.

Advertisement

नरोत्तम मिश्रा पर तंज
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के कमलनाथ पर दिए बयान पर जीतू पटवारी ने तंज कसते हुए कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में नरोत्तम मिश्रा जीत पाएंगे कि नहीं यह सवाल है. 2018 में मध्यप्रदेश की चुनी हुई सरकार को शिवराज सिंह चौहान, सिंधिया और नरोत्तम मिश्रा ने मिलकर लूटा है. पूर्व मंत्री पटवारी ने कहा कि आने वाले समय में मध्यप्रदेश में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी और कमलनाथ मुख्यमंत्री बनेंगे.

Advertisement
Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.