fbpx

Gandhi family and the Congress messed with the security of the PM: Shivraj | पीएम की सुरक्षा में चूक पर शिवराज बोले- गांधी परिवार और कांग्रेस ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा से खिलवाड़ किया

Gandhi family and the Congress messed with the security of the PM: Shivraj | पीएम की सुरक्षा में चूक पर शिवराज बोले- गांधी परिवार और कांग्रेस ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा से खिलवाड़ किया

Congress messed with the security of the PM : CM Shivraj

Gandhi family and the Congress messed with the security of the PM: Shivraj

Congress messed with the security of the PM : CM Shivraj : पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के मसले पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस और गांधी परिवार पर कड़ा हमला बोलते हुए कहा कि गांधी परिवार और कांग्रेस सरकार ने प्रधानमंत्री ही नहीं बल्कि देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ की है। देश की जनता इसके लिए उसे कभी माफ नहीं करेगी।

Koo App

शिवराज ने कहा कि देश की करोड़ों जनता का आशीर्वाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के साथ है। भगवान को धन्यवाद कि उनका जीवन सुरक्षित है। वरना, कांग्रेस की सरकार और गांधी परिवार ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी। उनकी सुरक्षा के साथ जो खिलवाड़ किया गया, वह इस देश में पहले कभी नहीं हुआ।

प्रधानमंत्री की सुरक्षा की जवाबदारी राज्य सरकार की थी। यह प्रधानमंत्री की जिंदगी से खिलवाड़ नहीं है, ये तो राष्ट्र की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ है। क्या कांग्रेस, कांग्रेस की सरकार और गांधी परिवार नफरत से इतना भरे हैं कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा से खेल जाए? यह आपराधिक षड्यंत्र है और देश की जनता इसके लिए कभी कांग्रेस को माफ नहीं करेगी।

The Ministry of Home Affairs has sought a detailed report on today’s security breach in Punjab. Such dereliction of security procedure in the Prime Minister’s visit is totally unacceptable and accountability will be fixed.

Koo App
आपातकाल की मानसिकता वाली कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आज पंजाब में फिर बेनकाब हो गया है। कांग्रेस शासित राज्य #पंजाब में जिस तरह से आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ हुआ है, वह बेहद निंदनीय और चिंताजनक है। विधानसभा चुनाव में करारी हार के डर से पंजाब सरकार का किए गए ऐसे कृत्य को देश और पंजाब की जनता माफ नहीं करेगी और अगामी चुनाव में सबक सिखाएगी। Bharat Singh Kushwah (@Bharatbjp11) 5 Jan 2022

आपको बता दे कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फिरोजपुर रैली थी। इसे रद्द कर दिया गया। फिरोजपुर में बुधवार सुबह से बारिश हो रही थी, जिससे प्रधानमंत्री हुसैनीवाला बॉर्डर से ही दिल्ली लौट गए। हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक से 30 किमी दूर, जब पीएम का काफिला फ्लाईओवर पर पहुंचा, तो वहां कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क को ब्लॉक कर दिया। पीएम 15-20 मिनट फ्लाईओवर पर ही फंसे रहे। इसे पीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक बताया जा रहा है।

इधर पीएम की सुरक्षा में चूक को लेकर केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि नड्डा जी ने पंजाब CM को फोन किया, उन्होंने जवाब नहीं दिया। इनके लिए तो बहुत आसान था कि PM को पहुंचने देते। प्रधानमंत्री की गाड़ियां रोकी गई। ये रैली को विफल करने की कोशिश है। ये किसान नहीं कांग्रेस कार्यकर्ता हैं जिन्होंने ये काम किया।

Koo App
प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के पंजाब दौरे के दौरान आज उनकी सुरक्षा के साथ जो खिलवाड़ पंजाब की सरकार के संरक्षण में हुआ है, वह पंजाब में व्याप्त अराजकता व दुरव्यवस्था का एक जीता-जागता उदाहरण है। कांग्रेस शासित पंजाब की सरकार को देश की जनता से इस बात के लिए माफी मांगनी चाहिए: #UPCM श्री @myogiadityanath जी Chief Minister Office, Uttar Pradesh (@CMOfficeUP) 5 Jan 2022

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान उनकी सुरक्षा व्यवस्था के साथ जो खिलवाड़ पंजाब सरकार के संरक्षण में हुआ वह पंजाब में व्याप्त अराजकता और दुर्व्यवस्था का उदाहरण है। पंजाब सरकार को देश की जनता से इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि PM की सुरक्षा का प्रबंध और रास्ते में किसी भी तरह का गतिरोध नहीं है ऐसा आश्वासन पंजाब पुलिस ने PM के सुरक्षा दस्ते को दिया। क्या जानबूझकर झूठ बोला गया? जिन लोगों ने PM की सुरक्षा को भंग किया, उन लोगों को PM की गाड़ी तक किसने और कैसे पहुंचाया। आज पंजाब में कांग्रेस के खूनी इरादे नाकाम रहे। जो लोग कांग्रेस पार्टी में मोदी से घृणा करते हैं वो आज प्रधानमंत्री को, उनकी सुरक्षा को कैसे भंग किया जाए, इसके लिए प्रयासरत थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

IBPS Recruitment Exam Calendar 2022-23 released: Check dates here Madhya Pradesh Pre-Board Exam 2022 time table released CBSE Term-2 Exam’s sample question paper released 16 से 22 जनवरी का साप्ताहिक राशिफल तुला राशि वालों की इनकम के सोर्स CTET 2021 Revised Scheduled Released Admit card