Mp Updateमध्यप्रदेश

Coronavirus के बढ़ते मामलों को देख कामरूप में रविवार से लागू होगा संपूर्ण लॉकडाउन, स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने की घोषणा

Coronavirus के बढ़ते मामलों को देख कामरूप में रविवार से लागू होगा संपूर्ण लॉकडाउन, स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने की घोषणा 1

Complete lockdown in Assam’s Kamrup from Sunday- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE
Complete lockdown in Assam’s Kamrup from Sunday

गुवाहाटी। असम के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री हिमांता विस्‍व शर्मा ने शुक्रवार को कहा कि राज्‍य सरकार ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए संपूर्ण कामरूप मेट्रोपोलिटन जिले में 28 जून की मध्‍यरात्रि से संपूर्ण लॉकडाउन करने का फैसला किया है। यह लॉकडाउन अगले 14 दिन तक लागू रहेगा। इस दौरान जिले में मेडिकल स्‍टोर और अन्‍य आवश्‍यक वस्‍तुओं की दुकानें खुली रहेंगी।

शर्मा ने कहा कि असम के शहरी इलाकों में शनिवार और रविवार को साप्‍ताहिक लॉकडाउन जारी रहेगा। उन्‍होंने कहा कि नगर समिति और नगर पालिकाओं के अंतर्गत आने वाले इलाकों में भी साप्‍ताहिक लॉकडाउन लगाया जाएगा। शर्मा ने कहा कि अगले आदेश तक यह साप्‍ताहिक लॉकडाउन जारी रहेगा।

गुरुवार को डिप्‍टी हेल्‍थ मिनिस्‍टर पिजूष हजारिका ने संकेत दिया था कि यदि लोगों ने कोविड-19 के लिए जारी दिशा-निर्देशों का सख्‍ती से पालन नहीं किया और यदि चीजें हाथ से बाहर होती हैं तो  राज्‍य सरकार गुवाहाटी में संपूर्ण लॉकडाउन लगा सकती है।  

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link