Fake News: Bihar के बाहुबली नेता Mohammad Shahabuddin की मौत की खबर ने मचाया हडकंप

Fake News: Bihar के बाहुबली नेता Mohammad Shahabuddin की मौत की खबर ने मचाया हडकंप

हत्या के संगीन मामले में दिल्ली के तिहाड़ जेल में काट रहे थे सजा

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के साथ देश में लगातार मरीजों की मौत हो रही हैं. इसी बीच शनिवार सुबह बिहार के बाहुबली नेता और लोकसभा के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन Mohammad Shahabuddin की भी कोरोना से मौत की खबर आ गई. लेकिन शहाबुद्दीन की मौत की खबर को तिहाड़ जेल प्रशासन ने गलत बताया. दूसरी ओर शहाबुद्दीन की मौत पर बिहार के कई नेताओं ने ट्वीटर पर श्रद्धांजलि देना भी शुरु कर दिया.आपको बता दें क‍ि न्‍यूज एजेंसी एएनआई ANI के शहाबुद्दीन की मौत की पुष्‍ट‍ि की है, हालांकि बाद में एजेंसी ने ट्वीट डिलीट करते हुए माफी मांगी

आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है क‍ि शहाबुद्दीन अब हमारे बीच नहीं रहे. कोरोना के संक्रमण के कारण उनकी मौत हो गई है. राजद पर‍िवार के ल‍िए यह दुखद खबर है. पूरा राजद परिवार शहाबुद्दीन की मौत से दुखी है. वह अपने क्षेत्र में काफी लोकप्रिय थे. जनता के ल‍िए गरीब लोगों के ल‍िए काफी काम क‍िया.

हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा का प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा क‍ि बाहुबली शहाबुद्दीन की मौत से ब‍िहार को गमज‍दा कर गई है. कोरोना ने बहुत से लोगों को अपनी जद में समा ल‍िया है. शहाबुद्दीन की मौत की जिम्‍मेदार पूरी तरह से सरकार है क्‍योंक‍ि अगर इलाज सही से हुआ होता तो उनका न‍िधन नहीं हुआ होता.
इसके पहले तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल ने शहाबुद्दीन की मौत की खबरों को अफवाह करार देते हुए कहा था कि शहाबुद्दीन का गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज चल रहा है. तिहाड़ जेल प्रशासन ने सोशल मीडिया पर चल रही शहाबुद्दीन की मौत की खबरों को खारिज कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: