Mission Hospital Oxygen : Sonu sood to set up oxygen plant in Indore

Mission Hospital Oxygen : Sonu sood to set up oxygen plant in Indore

Mission Hospital Oxygen : अभिनेता सोनू सूद Sonu sood मध्यप्रदेश के इंदौर Indore में आक्सीजन प्लांट oxygen plant लगाने जा रहे हैं। सोनू सूद ने कर कहा कि कोरोना के संकट काल में कई प्रकार की तकलीफें देखी हैं। इनमें सबसे बड़ी तकलीफ आक्सीजन की कमी रही हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए हम एक सर्वे किया इसके बाद निर्णय लिया की हम देश के 18 बड़े शहरों में आक्सीजन प्लांट अगले तीन महीने में लगाएंगे,इसकी शुरूआत हम आंध्र प्रदेश के कर्नूल Kurnool और वेल्लोर Vellore से कर रहे हैं। इसके बाद तेलंगाना, महाराष्ट्रा, राजस्थान और मध्यप्रदेश के इंदौर Indore में प्लांट लगाएंगे।

आपको बता दे कि सोनू सूद मध्यप्रदेश के इंदौर के एक अस्पताल में आक्सीजन प्लांट oxygen plant लगावाएंगे, जिसकी लागत 70 लाख रुपये से अधिक की है। इसके लिए सोनू सूद ने क्लाथ मार्केट पारमार्थिक ट्रस्ट के पदाधिकारियों से चर्चा भी की है। गंगवाल बस स्टैंड स्थित क्लाथ मार्केट अस्पताल में यह प्लांट लगाया जाएगा।

गौरलतब है कि अभिनेता सोनू हाल ही में कोरोना काल के दौरान देश सहित शहर के कई लोगों की मदद कर चुके है। कोरोना की दूसरी लहर के दौरान आक्सीजन की कमी झेल रहे इंदौर के लोगों की मदद के लिए वह आगे आए थे। उन्होंने पहले आक्सीजन मशीनें भी इंदौर के अस्पताल में भिजवाई थी और अब एक अस्पताल में प्लांट लगा रहे है। फाउंडेशन के कार्यकर्ता सुनील अग्रवाल ने बताया कि सोनू ने अस्पताल में प्लांट लगाने की इच्छा जताई थी। क्लाथ मार्केट अस्पताल पश्चिम क्षेत्र के गरीब परिवारों के लिए सस्ता इलाज मुहैया कराता है, इसलिए प्लांट के लिए इस अस्पताल को चुना गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *