fbpx

MP JOB: मध्यप्रदेश में इस सोमवार मिलेगी 11 हजार 294 लोगों को नौकरी, इस डायरेक्ट लिंक से करिए रजिस्ट्रेशन

MP JOB: मध्यप्रदेश में इस सोमवार मिलेगी 11 हजार 294 लोगों को नौकरी

नई दिल्ली. Apprenticeship fairs: मध्यप्रदेश में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए 4 अक्टूबर का दिन कई अवसर लेकर आ रहा है. दरअसल, 4 अक्टूबर, सोमवार को प्रदेश के युवाओं को रोजगार देने के लिए अप्रेन्टिसशिप मेले का आयोजन किया जा रहा है. इस मेले के माध्यम से कुल 11 हजार 294 लोगों को रोजगार उपलब्ध करवाया जाएगा. बता दें कि इस मेले में शामिल होने के लिए इंजीनियरिंग, ITI (इंजीनियरिंग एवं नॉन इंजीनियरिंग ट्रेड) डिप्लोमा, कौशल प्रमाण-पत्र (PMKY/DDUGKV/MMKSY/ MMKV/YSY) की डिग्री प्राप्त कर चुके पुरुष एवं महिला अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं.

ऐसे अभ्यर्थी जो इस अप्रेन्टिसशिप मेले में सम्मिलित होना चाहते हैं वो इस डायरेक्ट लिंक https://forms.gle/nwHQJC4TnSkPrj1x5 के माध्यम से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. बता दें कि चुने गए अभ्यर्थियों को अप्रेन्टिस एक्ट 1961 अनुसार स्टाइपेंड एवं अन्य सुविधाएं मिलेंगी. अब तक इस मेले में शामिल होने के लिए लगभग 14 हजार अभ्यर्थियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है. वहीं इस मेले के माध्यम से चुने गए सफल प्रशिक्षणार्थी को 10 हजार 400 रुपए प्रतिमाह स्टाइपेंड, नि:शुल्क आवास, चिकित्सा एवं अन्य सुविधाएं दी जाएंगी.

आवेदकों का चयन साक्षात्कार द्वारा किया जाएगा
अप्रेंटिसशिप मेले के दौरान सभी को कोविड-19 सुरक्षा मानको का पालन करना अनिवार्य है. आवेदकों से अनुरोध है कि फॉर्मल वेशभूषा में ही आना सुनिश्चित करे. आवेदकों का चयन साक्षात्कार द्वारा किया जाएगा. अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी स्टेट अप्रेंटिसशिप मॉनिटरिंग सेल (SAMC) भोपाल के दूरभाष नंबर  0755-2985891 पर प्रातः 10:30 बजे से सायं 5:30 बजे तक अथवा  जिले की शासकीय आईटीआई से संपर्क कर सकते है.

ये भी पढ़ें-

Now senior citizens can dial 14567 to air their grievances: Vice President Naidu launches national helpline, portal

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *