fbpx

उज्जैन के हिस्ट्रीशीटर पर कार्रवाई: मकान तोड़ने पहुंची प्रशासन की टीम, एक दर्जन मामले दर्ज हैं आरोपी पर, विरोध के बाद भी पुलिस और निगम की टीम ने तोड़ा अतिक्रमण

The Administration Team Reached To Break The House, A Dozen Cases Are Registered Against The Accused, Even After The Protest, The Police And The Corporation Team Broke The Encroachment

Administration Team

नीलगंगा थाना क्षेत्र स्थित शांति नगर में रहने वाले कपिल धानक नामक बदमाश का नगर निगम की टीम और पुलिस ने सोमवार को अवैध मकान ध्वस्त कर दिया। कपिल धानक नीलगंगा क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। उस पर एक दर्जन अपराध दर्ज हैं। वह रासुका के तहत फिलहाल जेल में बंद है।

शहर में लगातार माफियाओं पर चल रही कार्रवाई में नीलगंगा थाना क्षेत्र में रहने वाले बदमाश के अवैध मकान को निगम की टीम और प्रशासन ने पुलिस की मौजूदगी में ध्वस्त कर दिया। सीएसपी वंदना चौहान ने बताया कि शांति नगर में रहने वाले कपिल धानक नामक बदमाश के मकान पर निगम प्रशासन की टीम ने पहले ही नोटिस चस्पा कर सूचित कर दिया था।

नोटिस में कहा गया था कि कपिल के परिजन अवैध मकान को स्वयं ही गिरा लें, लेकिन उन्होंने निगम द्वारा दिए गए नोटिस पर कार्रवाई नहीं की। इसके बाद निगम की टीम ने पुलिस की मौजूदगी में सोमवार को बदमाश कपिल धानक के मकान को तोड़ दिया।

उक्त बदमाश पर नीलगंगा सहित अन्य थाना क्षेत्रों में 12 अपराध दर्ज हैं। इनमें हत्या का प्रयास, मारपीट, हफ्ता वसूली, अवैध शराब बेचने जैसे कई मामले दर्ज हैं। फिलहाल आरोपी अभी रासुका की कार्रवाई के बाद जेल में है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *