May 21, 2024

Umesh pal murder case: 5 suspected detained from Rewa of mp

Umesh pal murder case

Rewa News . मध्यप्रदेश का रीवा जिला किसी जमाने में अपराधियों का गढ़ रहा है. रीवा जिले से उत्तरप्रदेश की सीमा लगती है. यही वजह है की उत्तर प्रदेश के अपराधियों का रीवा से पुराना नाता रहा है. रीवा भी अपराधिक गतिविधियों का अड्डा रह चुका है. यूपी के चर्चित उमेश पाल हत्या कांड Umesh pal murder case के 5 आरोपियों को रीवा जिले से हिरासत में लिया गया है. इस हत्याकांड के बाद यूपी सरकार ने आरोपियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरू कर दी है.

बुधवार सुबह माफिया अतीक अहमद के करीबी जफर अहमद के प्रयागराज स्थित घर को बुलडोजर से गिराया गया. इसी घर में अतीक का परिवार किराए पर रहता था. जफर के घर से तलवार, पिस्टल और राइफल भी मिली है. प्रयागराज विकास प्राधिकरण की टीम धूमनगंज थाना क्षेत्र के चकिया मोहल्ले में जफर के दो मंजिला मकान में बुलडोजर चलवाकर गिरा दिया.

Umesh pal murder case

रीवा पुलिस को नहीं लगी भनक
हत्याकांड के बाद एक्शन में आई पुलिस ने एक आरोपी अरबाज का एनकाउंटर कर दिया. एक आरोपी को पकड़ लिया जिसका नाम सदाकत है. वहीं, हत्याकांड में इस्तेमाल क्रेटा कार के मालिक बिरयानी बेचने वाले नफीस को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है. इनके साथ ही मध्य प्रदेश के रीवा जिले से 5 को हिरासत में लिया गया है. रीवा कीएक लॉज में STF की टीम ने यह छापेमारी कर पांच लोगों को हिरासत में लिया, वहीं रीवा पुलिस को इस कार्रवाई की कानों-कान खबर तक नहीं लगी.

‘मिट्टी में मिला देंगे’- सीएम योगी
सीएम योगी आदित्यनाथ ने पिछले हफ्ते राज्य विधानसभा में कहा था कि अतीक जैसे माफिया को ‘मिट्टी में मिला देंगे’. इस बीच अतीक के तीसरे बेटे असद की तलाश में पुलिस जुटी हुई है, जिसके बारे में बताया जा रहा है कि उसने ही उमेश पाल के हमलावरों का नेतृत्व किया था. इसके अलावा इस साजिश की तह तक जाने के लिए अतीक और अशरफ से भी पूछताछ की जानी है.

Source link