fbpx

We are making ATS center to hit terrorists, CM Yogi | हम आतंकवादियों को ठोंकने के लिए ATS का सेंटर बना रहे हैं

We are making ATS center to hit terrorists, CM Yogi |  हम आतंकवादियों को ठोंकने के लिए ATS का सेंटर बना रहे हैं

We are making ATS center to hit terrorists, CM Yogi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगि आदित्यनाथ ने कू एप पर वीडियो पोस्ट कर कहा कि हम आतंकवादियों को ठोंकने के लिए ATS का सेंटर बना रहे हैं। सीएम ने जनपद सहारनपुर में ₹199 करोड़ की 112 विकास परियोजना का लोकार्पण/शिलान्यास तथा देवबंद में आतंकवाद निरोधक दस्ता (ATS) इकाई/कमांडो ट्रेनिंग सेंटर का शिलान्यास कार्यक्रम में यह बात मंच से कही।

सीएम ने कहा कि पहले की सरकार आतंकवादियों के मुकदमे वापस लेती थी। हम आतंकवादियों को ठोंकने के लिए ATS का सेंटर बना रहे हैं। सीएम ने मंच से कहा कि अ जो रामभक्तों पर गोलियां चलवाते थे, क्या वे राम मंदिर का निर्माण करते? हमारी सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अयोध्या में श्री राम के मंदिर का निर्माण कार्य शुरु कर दिया है।

वहीं दूसरी ओर प्रदेश में जेसीबी लगाकर पैसा निकाला जा रहा है। नोट रखने के लिए उन्होंने आरसीसी की इतनी मोटी दीवारें लगाई हैं, मैं तो सोच रहा था कि कहीं डायनामाइट न लगाना पड़े। जब अच्छी सरकार आती है और तकनीक के साथ योजनाओं को जोड़ती है तो उसका लाभ प्रत्येक नागरिक को बिना भेदभाव के मिलता है।

इधर हापुर के विधायक विजय पाल ने कू कर कहा कि कांग्रेस का देशविरोधी चेहरा फिर आया सामने फर्क साफ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

IBPS Recruitment Exam Calendar 2022-23 released: Check dates here Madhya Pradesh Pre-Board Exam 2022 time table released CBSE Term-2 Exam’s sample question paper released 16 से 22 जनवरी का साप्ताहिक राशिफल तुला राशि वालों की इनकम के सोर्स CTET 2021 Revised Scheduled Released Admit card UPPSC PCS Main Exam 2021 date released, notice here