February 28, 2024

क्या बंद होगी Ladli Behna Yojana ?

Ladli Behna Yojana

MP News: मध्यप्रदेश में चल रहे विधानसभा सत्र में लाड़ली बहना योजना (Ladli Behna Yojana:) को लेकर बड़े संकेत मिले है। यह योजना प्रदेश में आगे चलेगी की नहीं इस पर सीएम मोहन यादव (Dr Mohan Yadav )ने तो चुप्पी साधी लेकिन कैलाश विजयवर्गीय kailash vijayvargiya ने कहा कि ये मोदी की गारंटी वाली सरकार है और मोदी की गारंटी वाली हर योजना चलेगी लाड़ली बहना योजना Ladli Behna Yojana भी चलेगी।

आपको बता दे कि सत्र के दौरान जब विपक्षी कांग्रेसी विधायक रामनिवास रावत ने प्रश्न पुछा की लाड़ली बहना योजना Ladli Behna Yojana चलेगी की नहीं ये बताएं,तो सीएम डॉ मोहन यादव ने कहा कि बीजेपी की सभी लोकप्रिय योजनाएं चलेंगी और उनको बंद नहीं किया जाएगा। वहीं जब लाड़ली लक्ष्मी योजना Ladli Behna Yojana को लेकर सवाल हुआ,तो डॉ यादव ने कोई जवाब नहीं दिया।

विधानसभा में कांग्रेस विधायक बाला बच्चन ने मोहन यादव सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने चुनाव से पहले सवा करोड़ महिलाओं से वादा किया था कि उनको 450 रुपए में गैस सिलेंडर देंगे लेकिन एक बार देने के बाद अब महिलाओं को दिक्कत आ रही है. सवा करोड़ में से सिर्फ 22 लाख महिलाओं को 450 रुपए में गैस सिलेंडर मिला है, शेष को नहीं मिला है। जबकि सरकार ने इन आरोपों का खंडन किया है।