September 16, 2024

Gwalior :चलती कार में तीन आरोपियों ने नाबालिक छात्रा से किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर कर दी वायरल

Gwalior :चलती कार में तीन आरोपियों ने नाबालिक छात्रा से किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर कर दी वायरल

मध्यप्रदेश के ग्वालियर से नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। कक्षा 9 की छात्रा से तीन दोस्तों ने बारी बारी से रेप किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। तीनों आरोपी छात्रा को ब्लैकमेल करने लगे। बात ब्लैकमेल करने तक ही नहीं रुकी। आरोपियों ने युवती के रिश्तेदारों और परिजनों को भी वीडियो भेज दी। छात्रा की उम्र मात्र 13 वर्ष है। यह पूरा मामला मोहना थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, नाबालिग छात्रा ग्वालियर के मोहना इलाके की रहने वाली है। वहीं इसकी दोस्ती सोशल मीडिया के माध्यम से चीनौर के रहने वाले एक लड़के से हुई। जब जान-पहचान बढ़ गई तो दोनों गहरी दोस्ती हो गई। युवक ने अपने से युवती की दोस्ती कराई थी। वह मई के महीने में युवती से मिलने आया था।

Gwalior :युवती पुराने दोस्त पर कर बैठी भरोसा

दरअसल, इस घटना को अंजाम देने से पहले युवक ने युवती को फोन करके मिलने के लिए बुलाया था। जब छात्रा उससे मिलने पहुंची तो वह कार लेकर खड़ा था। युवती गाड़ी के पास पहुंची तो उसमें इंस्टाग्राम पर बना दोस्त गाड़ी में पहले से बैठा था। उनके साथ एक अन्य युवक भी बैठा हुआ था। इसके बाद युवक ने युवती से घूमने के लिए कहा। लड़की ने मना किया लेकिन इतने में पुराने दोस्त ने कहा कि तुमको हम पर भरोसा नहीं है। युवती पुराने दोस्त की बातों में आ गई और उनके साथ कार में बैठ गई। जिसके बाद तीनों युवक कार को हाईवे पर ले गए और बारी बारी से नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप किया।

Gwalior :छात्रा ने मिलने से मना किया तो कर दिया वीडियो वायरल

बता दें कि गैंगरेप के बाद छात्रा का अश्लील वीडियो बना लिया। जिसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे। युवती अपनी बदनामी के डर से चुप रही। लेकिन तीनों आरोपी युवती को धमकी देकर मिलने बुलाने लगे। लेकिन युवती ने मिलने से मना कर दिया तो आरोपियों ने युवती का अश्लील वीडियो उसके रिश्तेदार और परिवार वालों को मोबाइल पर भेज दिया। युवती का अश्लील वीडियो परिवार वालों ने देखा तो इस बात का खुलासा हुआ। इसके बाद घर वाले युवती को थाने लेकर गए और मामले की शिकायत दर्ज कराई। थाना पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ रपट दर्ज कर ली है।

Gwalior :आरोपियों की तलाश जारी

थाना प्रभारी राशिद खान के मुताबिक, नाबालिग छात्रा ने अपने घर वालों के साथ आकर शिकायत दर्ज कराई है। युवती ने पूरी घटना के बारे में बताया कि एक कार में तीन दोस्त उसको बिठाकर ले गए और तीनों आरोपियों ने युवती के साथ गलत काम किया। इसके बाद अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पीडिता की शिकायत दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की तलाश जारी है बहुत जल्द तीनों आरोपी पुलिस हिरासत में होंगे।

स्वच्छता पखवाड़े के रूप में मनाया जाएगा PM मोदी का जन्मोत्सव Psychology के अनुसार ये संकेत बताते है सामने वाला आपके प्यार में है या नहीं 23 सितंबर को बुध का कन्या राशि में गोचर कैसे बढ़ाएं अपनी Value 5 habits of successful people that can make you rich