July 13, 2024

पत्नी पर चरित्र संदेह की इंतेहा,पति ने प्रेमी को दिया जिंदगीभर का दर्द

पत्नी पर चरित्र संदेह की इंतेहा,पति ने प्रेमी को दिया जिंदगीभर का दर्द

Narsinghpur News Husband wife love triangle

Narsinghpur News. नरसिंहपुर जिले के करेली में एक पति हैवान बन गया. उसने पत्नी से अवैध संबंधों के शक में शख्स की हत्या कर दी. आरोपी ने सोते वक्त शख्स के सिर पर कुदाली मार दी. इस हमले से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. कत्ल करने के बाद आरोपी भागने की फिराक में था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. आरोपी ने रांकई गांव में 2 मार्च को इस हत्याकांड को अंजाम दिया.

एडिशन सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस (एसएसपी) सुनील कुमार शिवहरे और करेली नगर निरीक्षक अखिलेश मिश्रा ने बताया कि 2 मार्च को एक युवक ने शिकायत लिखवाई थी कि गुड़ भट्टी में काम करने वाले मुरीदुल हसन की हत्या हो गई है. उसने सुबह करीब 8:45 बजे देखा कि 30 साल का मुरीदुल हसन उर्फ गुडबल गुड़ के ढेर के ऊपर मृत अवस्था में पड़ा है. उसके सिर के ऊपर और नाक के नीचे चोट का निशान है. मुरीदुल के शव से खून भी निकल रहा है. पुलिस ने उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

Narsinghpur News Husband wife love triangle

कत्ल की जांच के लिए बनी टीम
इस बीच एसपी अभिजीत कुमार रंजन और एएसपी सुनील कुमार शिवहरे मौके पर पहुंचे और गंभीर जांच के निर्देश दिए. इस मर्डर की जांच के लिए थाना प्रभारी करेली अखिलेश मिश्रा ने एक अलग टीम बनाई. इस टीम में उपनिरीक्षक एचआर मानकर, सीएस यादव प्रधान, आरक्षक संतराम मरकाम, कुलदीप सोमकुंवर, आरक्षक महेंद्र कुमार, राजेश बागरी, सत्येंद्र बागरी, सुदीप ठाकुर, पुष्पेंद्र सिंह और साइबर सेल के अभिषेक सूर्यवंशी को टीम में शामिल किया गया.

Narsinghpur News Husband wife love triangle

आरोपी ने कबूल किया अपना जुर्म
इधर, थाना प्रभारी को अखिलेश मिश्रा को मुखबिर ने बताया कि उसे मुरीदुल की हत्या को लेकर शेख मुबारक पर शक है. शेख मुबारक सिहोरा रेलवे स्टेशन के पास छुपकर बैठा है. वह किसी भी वक्त यहां से फरार हो सकता है. ये सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम रवाना हो गई. टीम ने शेख मुबारक बोहानी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उसे लेकर थाने पहुंची और उससे पूछताछ शुरू की. इस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

इस वजह से की हत्या
आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने मुरिदुल की हत्या अवैध संबंधों के शक में की है. उसे लगता था कि मृतक का उसकी पत्नी के साथ नाजायज संबंध है. यह बात उसे बर्दाश्त नहीं हो रही थी. उसने कई बार युवक और पत्नी को इस बारे में बताया भी, लेकिन वे नहीं माने. इसलिए उसने हत्या की योजना बनाई. 1 मार्च की रात वह गुड़ भट्टी गया. उसे मुरीदुल सोता हुआ मिला. उसने कुदाली उठाई और उसके सिर पर जोरदार वार किया. मुरीदुल की वहीं मौत हो गई.

Source link