September 16, 2024

Kargil Vijay Diwas 2024 : PM नरेंद्र मोदी ने कारगिल युद्ध स्मारक पर वीरों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

Kargil vijay divas 2024

Kargil Vijay Diwas 2024

द्रास, कारगिल (लद्दाख): 25वें कारगिल विजय दिवस 2024 पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कारगिल युद्ध स्मारक पर कारगिल युद्ध के वीरों को श्रद्धांजलि अर्पित की।


#WATCH लद्दाख: कारगिल विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “आज लद्दाख की ये महान धरती कारगिल विजय के 25 वर्ष पूरे होने की साक्षी बन रही है। कारगिल विजय दिवस हमें बताता है कि राष्ट्रीय के लिए दिए गए बलिदान अमर होते हैं। दिन, महीने, वर्ष, सदियां गुजरती हैं, मौसम भी बदलते हैं लेकिन राष्ट्र की रक्षा के लिए अपनी जान की बाजी लगाने वालों के नाम अमिट रहते हैं। ये देश हमारी सेना के पराक्रमी महानायकों का सदा सर्वदा ऋणी है…”

मोदी ने कहा, “कारगिल में हमने केवल युद्ध नहीं जीता था। हमने सत्य, संयम और सामर्थ का अद्भुत परिचय दिया था। भारत उस समय शांति के लिए प्रयास कर रहा था। बदले में पाकिस्तान ने फिर एक बार अपना अविश्वासी चेहरा दिखाया। लेकिन सत्य के सामने असत्य और आतंक की हार हुई।”

स्वच्छता पखवाड़े के रूप में मनाया जाएगा PM मोदी का जन्मोत्सव Psychology के अनुसार ये संकेत बताते है सामने वाला आपके प्यार में है या नहीं 23 सितंबर को बुध का कन्या राशि में गोचर कैसे बढ़ाएं अपनी Value 5 habits of successful people that can make you rich