October 18, 2024

Uttarakhand News : उत्तराखंड में railway track पर मिला गैस सिलेंडर

Uttarakhand News

Uttarakhand News : कुछ समय से देश के अलग-अलग हिस्सों से रेलवे ट्रैक को बाधित करने के कई मामले सामने आए हैं रेलवे ट्रैक पर भारी भरकम चीजें रखकर ट्रेन को डिरेल करने की कोशिशें कई बार नाकाम की जा चुकी है लेकिन मामले रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब ताजा मामला उत्तराखंड से सामने आया है।Uttarakhand News :

उत्तराखंड में एक रेलवे ट्रैक पर गैस सिलेंडर मिला है और आशंका जताई जा रही है कि ट्रेन को बेपटरी करने की साजिश के तहत इस सिलेंडर को ट्रैक पर रखा गया था। मामला उत्तराखंड के रुढ़की के पास ढंडेरा रेलवे स्टेशन का है। रविवार सुबह 06:35 बजे, एक मालगाड़ी के लोको पायलट ने रुड़की के स्टेशन मास्टर को सूचित किया कि लंढौरा और ढंढेरा के बीच 1553/01 के ट्रैक पर एक सिलेंडर मिला है। यह घटना ढंडेरा स्टेशन से लगभग एक किमी दूर है। फिर से ट्रेन को बेपटरी करने की साजिश!Uttarakhand News :

भारत और कनाडा के बीच तनाव से किस की बड़ी ,चिंता जानें, शरद पूर्णिमा पर घर की छत पर खीर रखने का रहस्य A. P. J. Abdul Kalam के जन्मदिवस पर जानें,उसके जीवन की विशेष बाते जानें, क्यों भाईजान की जान का दुश्मन बना है लॉरेंस विश्नोई जानें, मूलांक 9 के जातकों का स्वभाव