February 15, 2024

Devkinandan Thakur का बड़ा बयान! हिंदूराष्ट्र घोषित होने वाला है देश?

Devkinandan Thakur's

Devkinandan Thakur’s big statement! Is the country going to be declared Hindu Rashtra?

Chhindwara News : छिंदवाड़ा में सनातन यात्रा के बीच देवकीनंदन ठाकुर Devkinandan Thakur का बड़ा बयान सामने आया है. यात्रा के दौरान उन्होंने कहा कि ‘लगता है देश बहुत जल्द हिन्दू राष्ट्र घोषित होने वाला है’।

Devkinandan Thakur’s का बड़ा बयान! हिंदूराष्ट्र घोषित होने वाला है देश?

देवकीनंदन ठाकुर Devkinandan Thakur ने कहा कि ‘लोग कुर्सी के खातिर हमें बांटने का काम कर रहे हैं, लेकिन हम सनातन यात्रा से जोड़ेंगे और उन्हें मुंह तोड़ जवाब देंगे कि तुम बांटने का काम करो हम जोड़ने का काम करेंगे’।

आपको बता दे कि कुछ दिन पहले बागेश्वर धाम के पीठासीन धीरेंद्र शास्त्री ने भी देश को जल्द ही हिंदूराष्ट्र घोषित होने की बात कही थी। वहीं अब कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर का हिन्दू राष्ट्र के ऊपर ऐसा बयान सामने आया है.

यह पढ़ें : Bageshwar सरकार से मिलेंगे CM Shivraj

सनातन यात्रा जोड़ने की यात्रा है


देवकीनंदन ठाकुर ने कहा कि कुछ लोग हमारी रामायण को जला रहे हैं. कुछ राम में संदेह व्यक्त कर रहे हैं. सनातन यात्रा जोड़ने की यात्रा है। जो कि सनातनियों को जोड़ने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि आज लाखों लोग सड़क पर उतरे हैं ताकि सनातनी जुड़े रहें।

लोग कुर्सी के खातिर हमें बांटने का काम कर रहे हैं। लेकिन हम सनातन यात्रा से जोड़ेंगे और उन्हें मुंह तोड़ जवाब देंगे कि तुम बांटने का काम करो हम जोड़ने का काम करेंगे।