September 16, 2024

Rajgarh MP: नाबालिग ने जुलूस के दौरान लहराया फिलिस्तीन का झंडा, हिंदू संगठनों ने दर्ज कराई आपत्ति

Rajgarh MP

देशभर में मुस्लिम समुदाय के लोग मुहर्रम मना रहे हैं। यह सिलसिला करीब दो महीने तक चलता है। इन दिनों मुस्लिम वर्ग के लोग इमाम हुसैन की शहादत का मातम मनाते हैं और जुलुस निकालते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर जुलुस के दौरान फिलिस्तीन का झंडा फहराने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियों में देखा जा सकता है कि एक नाबालिग लड़का अपनी जेब से फिलिस्तीन का झंडा निकालता है और हवा में फहराने लगता है। यह वीडियो मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के नरसिंहगढ का बताया जा रहा है। जमकर वायरल हो रहे वीडियो पर हिंदू संगठनों ने आपत्ति जताई है। हिंदू समाज के लोगों का कहना है कि अभी तक इस मामले पर कोई कार्रवाई नहीं की गई हैं।

Rajgarh MP :क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार वारल वीडियो जिले के संवेदनशील क्षेत्र नरसिंहगढ़ का बताया जा रहा है। यह घटना महर्रम महीने की दस तारीख दिन बुधवार की है। मुस्लिम समुदाय के लोग डीजे बजाते हुए जुलुस निकाल रहे थे। इसी बीच एक लड़का फीलिस्तीन का झंडा हवा में लहराता दिखाई देता है। वहां के स्थानिय लोगों ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल वीडियो लोग अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Rajgarh MP :मामले की जा रही जांच

हिंदू संगठन के लोगों ने वायरल वीडियो पर आपत्ति दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग लड़के को हिरासत में ले लिया है। वहीं नरसिंहगढ़ थाना प्रभारी शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि फिलहाल युवक पर किसी भी तरह का प्रकरण दर्ज नहीं हुआ है। पहले मामले की जांच की जाएगी।

स्वच्छता पखवाड़े के रूप में मनाया जाएगा PM मोदी का जन्मोत्सव Psychology के अनुसार ये संकेत बताते है सामने वाला आपके प्यार में है या नहीं 23 सितंबर को बुध का कन्या राशि में गोचर कैसे बढ़ाएं अपनी Value 5 habits of successful people that can make you rich