September 16, 2024

MP :सीएम मोहन यादव को इंदौर विधायक रमेश मेंदोला ने लिखी चिट्ठी,मध्यप्रदेश में भी दुकानों पर लिखा हो संचालक का नाम

MP :सीएम मोहन यादव को इंदौर विधायक रमेश मेंदोला ने लिखी चिट्ठी,मध्यप्रदेश में भी दुकानों पर लिखा हो संचालक का नाम

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांवड़ मार्ग में लगी दुकानों पर संचालक के नाम लिखने का मुद्दा पूरे देशभर में चर्चा का विषय बना हुआ है।अब यह मुद्दा उत्तर प्रदेश से मध्यप्रदेश की ओर बढ़ता दिखाई दे रहा है। इंदौर से भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव को चिट्ठी लिखी है। जिसमें उन्होंने पूरे मध्यप्रदेश में भी यही व्यवस्था लागू करने की मांग की है। रमेश मेंदोला ने अपनी चिट्ठी में सीएम को लिखा है कि मध्य प्रदेश में भी हर दुकान के सामने दुकानदार का नाम लिखे जाने का नियम बनने और आदेश जारी करने का अनुरोध है, ताकि हर दुकानदार नाम के गौरव की अनुभूति कर सके।

MP :पढ़िए रमेश मेंदोला की चिट्ठी

मान्यवर, किसी भी व्यक्ति का नाम उसकी पहचान होता है। सभी को अपने नाम पर गर्व होता है। नाम पूछना ग्राहक का अधिकार है और दुकानदार को अपना नाम बताने में गर्व होना चाहिए, शर्म नहीं। मध्य प्रदेश के हर छोटे बड़े व्यापारी, कारोबारी और दुकानदार को अपना नाम बताने में गौरव के इस भाव की अनुभूति हो सके इसलिए यशस्वी मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव जी को पत्र लिखकर मध्यप्रदेश में हर दुकान के सामने दुकानदार का नाम लिखने का आदेश देने का आग्रह किया है।

ऐसा करने से समाज में दुकानदार की पहचान स्थापित होगी और सभी दुकानदार अपना नाम और गुडविल बढ़ाने के लिए ग्राहकों को बेहतर सेवा देने के प्रयास करेंगे इससे व्यापार जगत में स्वस्थ प्रतिस्पर्धा होगी और प्रदेश का विकास और अधिक तीव्र गति से होगा।

स्वच्छता पखवाड़े के रूप में मनाया जाएगा PM मोदी का जन्मोत्सव Psychology के अनुसार ये संकेत बताते है सामने वाला आपके प्यार में है या नहीं 23 सितंबर को बुध का कन्या राशि में गोचर कैसे बढ़ाएं अपनी Value 5 habits of successful people that can make you rich