October 18, 2024

Mumbai Howrah Train Accident : Train number 12810 पटरी से उतरी 2 की मौत

Mumbai-Howrah Train Accident

Mumbai Howrah Train Accident: झारखंड: चक्रधरपुर के पास ट्रेन नंबर 12810 हावड़ा-मुंबई Mumbai-Howrah पटरी से उतर गई। 6 यात्री घायल हुए हैं, जिनमें से 5 को मामूली चोटें आईं हैं, जिनका मौके पर ही इलाज किया गया। एक यात्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी तक किसी की मृत्यु की सूचना नहीं है। यात्रियों के लिए अतिरिक्त व्यवस्था की जा रही है। चक्रधरपुर स्टेशन पर अतिरिक्त ट्रेन की व्यवस्था की गई है।

Train number 12810, Howrah-Mumbai Mail, derailed at around 3.45 am near Badabamboo, under the Chakradharpur Division of the South Eastern Railway.

Mumbai-Howrah TrainAccident मुंबई-हावड़ा मेल के B4 कोच में यात्रा कर रहे एक यात्री की मृत्यु हो गई है। एक और यात्री के B4 कोच में फंसे होने की खबर है, जिसे निकालने का काम जारी है। वहीं झारखंड में ट्रेन के पटरी से उतरने की दुर्घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 2 हो गई है।

इधर दक्षिण पूर्व रेलवे ने 12810 हावड़ा-मुंबई Mumbai-Howrah के पटरी से उतरने के कारण 5 ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं और 4 को शॉर्ट टर्मिनेट/शॉर्ट ओरिजिनेट कर दिया है।

भारत और कनाडा के बीच तनाव से किस की बड़ी ,चिंता जानें, शरद पूर्णिमा पर घर की छत पर खीर रखने का रहस्य A. P. J. Abdul Kalam के जन्मदिवस पर जानें,उसके जीवन की विशेष बाते जानें, क्यों भाईजान की जान का दुश्मन बना है लॉरेंस विश्नोई जानें, मूलांक 9 के जातकों का स्वभाव