October 18, 2024

Bhopal: तहसीलदार कार्यालय में अफसर की कुर्सी पर बैठे नजर आए कुत्ते, देखें VIDEO

Bhopal

Bhopal: जिस कुर्सी पर अफसर को बैठना चाहिए वहां कुत्ते ने डेरा जमा रखा है। अंदर से लेकर बाहर तक हर जगह आपको कुत्तों वर्चस्व नजर आ सकता है और हैरानी की बात ये है कि यहां इसकी सुध लेने या अफसरों की कुर्सी पर आराम फरमा रहे कुत्तों को हटाने वाला कोई नहीं है। लोग आराम से आ जा रहे हैं नजारे को देख रहे हैं और व्यवस्थाओं पर कभी हंस रहे हैं तो कभी उन्हें कोस रहे हैं। जी हां, ये आलम कहीं और का नहीं बल्कि राजधानी स्थित न्यायालय तहसीलदार कार्यालय कोलार का है।

मध्यप्रदेश की राजधानी के फेमस इलाके कोलार में एक बड़ा तबका निवास करता है। ऐसे में किसी ​न किसी कार्य के लिए तहसीलदार कार्यालय जाना भी आम बात है। लेकिन सोमवार को यहां नजारा कुछ अलग ही नजर आया। कुत्ते अफसरों की कुर्सियों पर आराम कर रहे थे। उन्हें हटाने वाला कोई नहीं था, ऐसे में इस बात का अनुमान लगाना भी मुश्किल नहीं है कि जब यहां श्वानों को हटाने की जिम्मेदारी लेने कोई तैयार नहीं तो फिर ​फरियादियों की दरखास्त सुनने की फुरसत किसे होगी।

भारत और कनाडा के बीच तनाव से किस की बड़ी ,चिंता जानें, शरद पूर्णिमा पर घर की छत पर खीर रखने का रहस्य A. P. J. Abdul Kalam के जन्मदिवस पर जानें,उसके जीवन की विशेष बाते जानें, क्यों भाईजान की जान का दुश्मन बना है लॉरेंस विश्नोई जानें, मूलांक 9 के जातकों का स्वभाव