February 28, 2024

कांग्रेस का आरोप- लोकसभा में अडानी पर दिया राहुल गांधी का भाषण हटाया गया

Rahul gandhi

कांग्रेस Congress का आरोप- लोकसभा loksabha में अडानी adani पर दिया राहुल गांधी का भाषण हटाया गया

कांग्रेस Congress ने लोकसभा loksabh की कार्यवाही से राहुल गांधी rahul gandhi का भाषण हटाने का आरोप लगाया है। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट किया है। जयराम रमेश ने बुधवार को ट्वीट कर लिखा, “राहुल गांधी का लोकसभा में अडानी पर दिया भाषण हटा दिया गया है। लोकसभा में लोकतंत्र दफन हो गया है। ओम शांति।

नई दिल्ली। बजट सत्र के दौरान राष्ट्रपति के अभिभाषण पर संसद में जोरदार बहस हुई। अदाणी कंपनी के शेयरों के मुद्दे पर भाजपा और कांग्रेस में जमकर घमासान मचा और एक-दूसरे पर हमले हुए। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने संसद में सरकार को अदाणी के मुद्दे पर घेरा।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी अडानी समूह पर हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर हैं। राहुल गांधी ने मंगलवार को लोकसभा में अडानी को लेकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला था। वहीं, अब कांग्रेस ने लोकसभा की कार्यवाही से राहुल गांधी का भाषण हटाने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट किया है। जयराम रमेश ने बुधवार को ट्वीट कर लिखा, “राहुल गांधी का लोकसभा में अडानी पर दिया भाषण हटा दिया गया है। लोकसभा में लोकतंत्र दफन हो गया है। ओम शांति।”

अडानी के मुद्दे पर राहुल गांधी का हमला
गौरतलब है कि राहुल गांधी ने अडानी को लेकर सरकार पर निशाना साधा था। राहुल ने कहा कि 2014 में दुनिया के अमीरों की सूची में 609वें नंबर पर रहे अडानी के आठ साल में ही दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति बन जाने के पीछे का जादू सरकार का हाथ है।

सब जगह अडानी-अडानी का नाम
राहुल ने भारत जोड़ो यात्रा की चर्चा करते हुए कहा कि तमिलनाडु से कश्मीर तक हर जगह अडानी-अडानी का नाम सुनाई दे रहा है। अडानी सभी व्यापार में घुसते हैं और सफल होते हैं। राहुल ने कहा कि रक्षा क्षेत्र का कोई अनुभव नहीं होने के बावजूद भारत-इजरायल के रक्षा कारोबार का 90% हिस्सा अडानी की कंपनी को सौंप दिया गया।

Leave a Reply