October 18, 2024

Tikamgarh News: जुड़ाबन पंचायत के भ्रष्टाचार का मामला, पंचायत मंत्री से शिकायत

Tikamgarh News

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता ने की कार्यवाही की मांग

Tikamgarh News: जनपद अंतर्गत ग्राम पंचायत जुड़ाबन में मनरेगा योजना के निर्माण कार्यो में खुलेआम जेसीबी मशीनों का उपयोग किये जाने, सबूत के तौर पर वीडियो वायरल होने और इसके बाबजूद टीकमगढ़ जनपद अधिकारियों की मिलीभगत व शह की बजह से उक्त कार्य का भुगतान होने से संबंधित शिकायत पंचायत ग्रामीण मंत्री प्रहलाद पटेल से भोपाल में की गई।


उक्त शिकायत कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अवनीश बुंदेला ने पंचायत मंत्री प्रहलाद पटेल से करते हुए जुड़ाबन पंचायत के भ्रष्टाचार व टीकमगढ़ जनपद के अधिकारियों की मिलीभगत होने के की बात करते हुए बताया कि जुड़ाबन पंचायत में जेसीवी मशीन से दिनदहाड़े सड़क निर्माण कर मजदूरों का हक मारा गया और फिर जब उक्त निर्माण का वीडियो वायरल हुआ और लिखित शिकायत हुई तो जांच के नाम पर सिर्फ जांच टीम बना दी गई लेकिन कार्यवाही कुछ भी नही हुई। इसके अलावा उक्त कार्य का गलत तरीके से भुगतान कर दिया गया।


कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता अवनीश बुंदेला द्वारा प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद पटेल को सबूत सहित ज्ञापन देकर तत्काल जांच कर कार्यवाही की मांग की गई। साथ ही बताया गया कि टीकमगढ़ जनपद अंतर्गत ग्राम जुड़ावन की मनरेगा सुदूर सड़क में भ्रष्टाचार के सबूत होने के बाबजूद कार्यवाही न होना समझ से परे है। साथ ही पंचायत मंत्री श्री पटेल को अवगत कराया गया कि टीकमगढ़ जनपद पंचायत विभाग सरकारी राशि का दुरुपयोग कर भारी भ्रष्टाचार कर रहा है कृपया जल्द से जल्द संबद्ध अधिकारियों पर कार्रवाई की जाए। इस दौरान कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता अवनीश बुंदेला के साथ भोपाल कार्यवाहक जिला अध्यक्ष राहुल सिंह राठौड़ भी मौजूद रहे।

भारत और कनाडा के बीच तनाव से किस की बड़ी ,चिंता जानें, शरद पूर्णिमा पर घर की छत पर खीर रखने का रहस्य A. P. J. Abdul Kalam के जन्मदिवस पर जानें,उसके जीवन की विशेष बाते जानें, क्यों भाईजान की जान का दुश्मन बना है लॉरेंस विश्नोई जानें, मूलांक 9 के जातकों का स्वभाव